‘अपनी उंगली का सही इस्तेमाल करें’, स्वरा भास्कर ऐसे फिर हुईं ट्रोल

साल 2018 में आई फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर ने एक मास्टरबेशन सीन किया था जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया. वक्त के साथ मामला ठंडा पड़ गया था लेकिन अब एक बार फिर से ट्रोल्स ने उन्हें उसी सीन के लिए निशाना बनाया है. मुंबई में लोकसभा चुनावों के दौरान एक लड़के और लड़की ने लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करने का एक अलग ही तरीका खोज लिया.

जहां शाहरुख खान, सलमान खान, करीना कपूर खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, ऋतिक रोशन और पूरा बच्चन परिवार वोट डालने के लिए बाहर निकला वहीं एक लड़के और लड़की ने स्वरा भास्कर को ट्रोल किया. वे हाथों में तख्तियां लेकर सड़कों पर निकले जिन पर एक मैसेज लिखा हुआ था.

 

इस मैसेज में लिखा था, "इस बार चुनाव में स्वरा भास्कर की तरह मत कीजिएगा, अपनी उंगली का सोच समझकर इस्तेमाल करें, समझदारी से वोट डालें." ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं और ट्रोल्स तो तुरंत जवाब देने वाली स्वरा भास्कर ने बिना देर किए इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर दिया.

तस्वीरों को ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने एक मैसेज भी लिखा, उन्होंने लिखा, "अरे!! मेरे ट्रोल्स एक बार फिर से कड़ी मेहनत करने के लिए वापस आ गए हैं. गर्मी में पसीना बहा रहे हैं ताकि मेरे नाम को मशहूर किया जा सके. मुझे बुरा नहीं लगा मुझे ज़लील करने वालो.. तुम्हारी कल्पना शक्ति जरा कमजोर है… लेकिन तुम दोनों की कोशिश को सलाम है."

बता दें कि उस वक्त जब स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन वाला वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था और लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया था तब सोनम कपूर ने उनका समर्थन किया था. उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा था, "मुझे लगता है कि लोगों को उसे ट्रोल करना पसंद है क्योंकि उसका एक खुद का ओपिनियन और पॉइंट ऑफ व्यू है. और इससे ये भी पता चलता है कि वे उसे कितना प्यार करते हैं, क्योंकि नफरत का दूसरा पक्ष प्यार ही होता है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *