अनोखा शादी का कार्डः कपल ने छपवाया हमें गिफ्ट नहीं, BJP को दें चंदा और नमो को वोट

सूरत 
सोशल मीडिया में इन दिनों शादी का एक कार्ड खूब वायरल हो रहा है। इस कार्ड में लड़के वालों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट और बीजेपी को चंदा देने की अपील की है। इसमें एक तरफ जहां शादी का आमंत्रण है, वहीं दूसरी तरफ राफेल के संबंध में फैक्ट्स भी बताए गए हैं। हैरानी वाली बात यह है कि जिस युवक की शादी का यह कार्ड है, वह न तो वह बीजेपी का कोई नेता है न ही उसके परिवार में कोई राजनीति में है। 

जिस युवक की शादी हो रही है, उसका नाम युवराज है। एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं सिर्फ पीएम मोदी का फैन हूं। मैंने कार्ड यूं ही छपवाए थे लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह कार्ड इतना वायरल हो जाएगा। मेरी होने वाली पत्नी साक्षी भी मोदी की फैन है। साक्षी ने ही मुझे इस तरह का कार्ड छपवाने का आइडिया दिया था।' 

पेशे से इंजिनियर हैं युवराज 
सूरत के सिटीलाइट में रहने वाले और पेशे से इंजिनियर युवराज सूरत में आईआईटी जेईई की कोचिंग चलाते हैं। उनकी शादी इंजिनियर साक्षी के साथ 22 जनवरी को हो रही है। युवराज ने शादी का जो कार्ड छपवाया है, उसमें शादी के बारे में कम राफेल के बारे में ज्यादा लिखा है। 

कार्ड में लिखा है, 'हमारे लिए आपका गिफ्ट यही होगा कि आप नमो ऐप के जरिए बीजेपी को कॉन्ट्रिब्यूट करें।' इतना ही नहीं, दूल्हे की ओर से बीजेपी को वोट देने की अपील की गई है। इसमें लिखा है, 'हमारा गिफ्ट यही है कि 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट दें।' 

कार्ड में राफेल का भी जिक्र 
कार्ड की दूसरी तरफ लिखा है, 'कीप काम ऐंड ट्रस्ट नमो' यानी शांति रखें और नमों पर विश्वास करें। इसे दो राफेल के जहाजों के बीच में कोट किया गया है। उसके नीचे लिखा है 'राफेल डील के बारे में कुछ तथ्य'। इसके नीचे नौ पॉइंर्ट्स दिए गए हैं। इनमें राफेल डील के बारे में तथ्यों के बारे में बताया गया है। ये वही तथ्य हैं जो संसद में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के सवाल पर दिए थे। कार्ड में राफेल से जुड़े आंकड़े भी लिखे गए हैं। 

युवराज ने कहा कि वह सिर्फ मोदी के भक्त हैं। उन्होंने कार्ड यूं ही छपवाए थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह कार्ड इतना वायरल हो जाएगा। उनकी होने वाली पत्नी साक्षी भी मोदी की फैन है। साक्षी ने ही उन्हें इस तरह का कार्ड छपवाने का आइडिया दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *