अनुष्का शर्मा की फोटो पर विराट कोहली ने किया ये कॉमेंट

ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने काम को लेकर इस समय ब्रसल्स में हैं लेकिन वह वहां पर खूब मस्ती कर रही हैं और अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। अनुष्का शर्मा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह मेट्रो ट्रेन के अंदर हैं। ब्लैक ऐंड वाइट इस तस्वीर में अनुष्का ट्रेन के अंदर पोल पकड़कर खड़ी हैं और बेहद खूबसूरत स्माइल के साथ दिख रही हैं।

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'खुश रहने वाली लड़किया हमेशा सबसे प्यारी होती हैं।' अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर उनके पति और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'तुम हमेशा सबसे प्यारी होती हो माय लव।'

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने काम व्यस्त होने के बाद भी एक-दूसरे के लिए समय निकाल लेते हैं। हाल ही में अनुष्का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अपने पति विराट और इंडियन टीम को सपॉर्ट करने के लिए वहां पहुंची थीं।

अनुष्का शर्मा की फिल्मों की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने अपने अगले प्रॉजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *