बिग बॉस 12 फेम ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे करने वाली हैं शादी?

पिछले दिनों 'बिग बॉस 12' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं टीवी ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। नेहा के दोस्त और मराठी ऐक्टर अभिजीत खांडेकर ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीरे में नेहा शरमाते हुए अपने दोस्तों को चुप रहने के लिए कह रही थीं। इस तस्वीर के पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद से नहा की शादी को लेकर अफवाहों का दौर शुरू हो गया, जिसपर नेहा ने अब सफाई दी है।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में नेहा अपनी शादी की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया। नेहा ने कहा, ‘मैं शादी नहीं कर रही हूं और न ही मेरी सगाई हुई है। न ही मैं बिग बॉस मराठी में शामिल हो रही हूं। वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और हम काफी समय से कुछ प्लान कर रहे थे। हाल ही में वह पूरा हो गया है, जिसका हमने इस तरह जश्न मनाया था।'

नेहा पेंडसे करीब 20 सालों से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं। उन्‍होंने 1995 में दूरदर्शन पर आने वाले शो 'कैप्‍टन हाऊस' से बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

जीटीवी के शो 'हरसतें' से नेहा ने प्रसिद्धि हासिल की। हाल ही में बिग बॉस 12 में भी वह दिखी थीं, लेकिन कुछ ही सप्‍ताह में शो से बाहर हो गईं।

नेहा पेंडसे एक समय में टीवी की कर्वी हीरोइनों में गिनी जाती थीं। हालांकि अब काफी स्लिम और फिट हो गई हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ गॉरजस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फेंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई थी।

   Bigg Boss 12 की प्रतियोगी रह चुकीं अभिनेत्री Neha Pendse पिछले दो सालों के दौरान पूरी तरह बदल गई हैं। चेहरे से लेकर कमर तक, अपने शरीर को आकर्षक बनाने के लिए उन्‍होंने जो मेहनत की है, वह अब दिखने लगी है। समय-समय पर सोशल मीडिया पर उनकी बिकनी में खिंचाई गई तस्‍वीरें धमाल मचाती रही हैं। देखें, नेहा की कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें..

   1995-96 में 'कैप्टन', 'पड़ोसन', 'हसरतें' जैसे टीवी शोज़ में दिख चुकीं नेहा पेंडसे 'मे आई कम इन मैडम?' में 'संजना' बनकर खूब लोकप्रिय हुईं।
    नेहा तमाम सीरियलों के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
   चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नेहा ने 'कैप्टन हाउस' में काम किया था। उस वक्त वह सिर्फ 10 साल की थीं।
 नेहा हाल ही में अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए सुर्खियों में आई थीं।
    नेहा का एक पोल डांस का विडियो काफी चर्चा में रहा था। बताया जाता है कि उन्हें एक फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था कि अगर वह फिट नहीं हुईं तो उन्हें निकाल दिया जाएगा। जब से उन्होंने फिट होने के लिए पोल डांस शुरू किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *