अनुराग से इम्प्रेस होती है प्रेरणा

'कसौटी जिंदगी के' में अबतक आपने देखा कि जहां कोमोलिका अनुराग के पीछे पड़ी है, वहीं वह (अनुराग) प्रेरणा के प्यार में पागल है। प्रेरणा ने भले यह कहा हो कि वह अनुराग से प्यार नहीं करती, लेकिन सच है कि जब अनुराग को तकलीफ होती है तो उसका दर्द प्रेरणा भी महसूस करती है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुराग और प्रेरणा एक ही चेंजिंग रूम में हैं, जहां अनुराग कोमोलिका के साथ कुलदेवी की पूजा के लिए नए कपड़े खरीदने पहुंचा है।

कोमोलिका को शक होता है कि शिवानी और प्रेरणा भी इसी मॉल में हैं और प्रेरणा शायद शोरूम और अनुराग के आसपास ही है। वह चेंजिंग रूम में जाती है और चेक करती है कि कहीं वहां अनुराग के साथ प्रेरणा भी तो नहीं।

इस एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुराग कोमोलिका को बेवकूफ बना लेता है और यकीन दिला देता है रकि वह प्रेरणा के साथ चेंजिंग रूम में नहीं था। प्रेरणा अनुराग से कहती है कि उसने कोमोलिका का भरोसा जीत लिया है।

प्रोमो में प्रेरणा अनुराग से कहती है कि उसने कोमोलिका को जिस तरह से बेवकूफ बनाया है, उसकी वजह से वह काफी इम्प्रेस हुई। इसपर अनुराग कहता है कि लड़कियां उसे चाहती हैं और इसके बाद एक बार और साबित हो जाता है कि प्रेरणा अब भी उसे प्यार करती है। प्रेरणा गुस्से में आ जाती है, जिससे वह अनुराग को दिखाना चाहती है कि वह उससे प्यार नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *