अनन्या पांडे ने इस फिल्म को बताया ओवररेटेड, लोग बोले- चंकी पांडे माफी मांगो

 
नई दिल्ली 

हॉलीवुड फिल्म गॉडफादर को दुनिया की सबसे क्लासिक फिल्मों में शुमार किया जाता है. साल 1972 में आई इस फिल्म को कई महान निर्देशकों, सिनेफाइल्स, क्रिटिक्स और सिनेमाई पंडितों ने फिल्म को कई मायनों में बेंचमार्क घोषित किया है. हालांकि चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे को ऐसा नहीं लगता है.

अनन्या पांडे ने हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में इस फिल्म को ओवररेटेड कहा है. मतलब उन्हें लगता है कि ये फिल्म ज्यादा अच्छी नहीं है और इसे बेवजह इतना हाइप मिला हुआ है.

इसमें कोई दो राय नहीं कि लोगों की किसी भी फिल्म को लेकर अलग राय हो सकती है चाहे वो कितनी ही बेहतरीन फिल्म क्यों ना हो. ऐसा ही कुछ देखने में आया था जब ओर्सेन वेल्स की मास्टरपीस फिल्म सिटिजन केन को हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो फ्रेंड्स पर बोरिंग बताया गया था और इसके बाद इस शो को काफी ट्रोल भी किया गया था.

लेकिन अनन्या के जवाब से सोशल मीडिया पर लोग इसलिए नाराज हुए क्योंकि उन्होंने साफ किया कि उन्होंने ये फिल्म देखी भी नहीं है. अनन्या ने कहा कि उन्होंने ये फिल्म इसलिए नहीं देखी है क्योंकि ये ओवररेटेड है. इसी के चलते वे ट्विटर पर काफी ट्रोल होने लगीं.
अनन्या के बारे में एक शख्स ने लिखा कि "अनन्या पांडे को लगता है कि गॉडफादर ओवररेटेड है. चंकी पांडे को दुनिया के सामने अपनी बेटी की बात को लेकर माफी मांगनी चाहिए."

वहीं एक शख्स ने लिखा, "अगर किसी एक्टर को लगता है कि गॉडफादर एक ओवररेटेड फिल्म है तो उसे एक्टिंग छोड़कर मेंटल अस्पताल जॉइन कर लेना चाहिए." वहीं एक शख्स का कहना था, "गॉडफादर नहीं बल्कि चंकी पांडे ओवररेटेड हैं, क्योंकि उन्होंने अभी तक उन्हें एक्टिंग करते हुए नहीं देखा है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *