अनन्या ने बताया, किसके साथ अच्छी लगती है कार्तिक आर्यन की जोड़ी

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय अपनी दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में काम कर रही हैं। अनन्या को अपनी पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही यह फिल्म मिल गई थी। इस समय वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ जाने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगे।

अनन्या ने हमेशा कहा है कि इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं। पहले भी कार्तिक और अनन्या के लिंकअप की खबरें आती रही हैं और अनन्या को इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता। वैसे हाल में कार्तिक ने सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग हाल में पूरी की है। इसलिए अनन्या से पूछा गया कि कार्तिक के साथ उन्हें किसकी जोड़ी अच्छी लगती है, खुद की या सारा अली खान की?

इसके जवाब में अनन्या ने कहा कि कार्तिक हर किसी के साथ अच्छे लगते हैं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग और क्यूट हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह यह देखती भी नहीं हैं कि लोग किसे बेहतर बता रहे हैं। फिल्म के बारे में अनन्या ने कहा कि जल्द ही वह लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *