अधजले शव के पास मिली शराब की बोतल, बार कोड की मदद से हत्यारों तक पहुंची पुलिस

हैदराबाद 
हैदराबाद में पुलिस ने शराब की बोतल पर लगे बार कोड की मदद से मर्डर की गुत्थी सुलझाने में सफलता पाई है। मौके पर मिली शराब की इस बोतल की मदद से हत्यारों तक पहुंचते हुए पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बीती 29 जनवरी को कीसारा में 35 साल के बी. श्रीनिवास का अधजला शव बरामद किया गया था। पुलिस के मुताबिक श्रीनिवास की हत्या एक महीने पहले हुई थी। डिकम्पोज हो जाने की वजह से शव की पहचान भी मुश्किल से की जा सकी है। 

श्रीनिवास की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनकी पत्नी बी. स्वप्ना को गिरफ्तार कर लिया है। स्वप्ना के साथ उनके पिता-माता, चाचा और उनके एक दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है। स्वप्ना और उसके माता-पिता बंटू लक्ष्मी और बंटू मालेशाम पर हत्या की साजिश का केस दर्ज किया गया है वहीं चाचा थिगाला यादागिरि और उसके दोस्त रमेश पर हत्या को अंजाम देने का मामला दर्ज किया गया है। 

हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी सहित 5 लोगों की गिरफ्तारी 
पुलिस के मुताबिक श्रीनिवास की हत्या का पता तब चला था जब कुछ पशुपालकों को कीसारा के नजदीक धर्माराम जंगल क्षेत्र में एक अधजला शव मिलने की जानकारी दी थी। पुलिस इन्सपेक्टर बी प्रकाश ने बताया कि श्रीनिवास की हत्या 27 दिसंबर को की गई थी। उनका शव ठीक एक महीने बाद बरामद किया गया है। बॉडी पूरी तरह से डिकम्पोज्ड हो चुकी है और इसे मुश्किल से पहचाना जा सकता है। प्रकाश ने बताया कि मृतक की मां ने शव की पहचान की है। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। वहां उसे व्हिस्की का एक बोतल मिला। उन्होंने बताया कि व्हिस्की बोतल पर मौजूद बार कोड की मदद से पुलिस पुद्दुर एक्स रोड्स की एक वाइन शॉप पर पहुंची। 

वाइन शॉप के सीसीटीवी रेकॉर्डिंग पर शराब खरीदने के बाद दो लोग मृतक को मोटर साइकल पर ले जाते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को तलब कर उनसे पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया कि स्वप्ना के कहने पर उन्होंने श्रीनिवास की हत्या की थी। इसके लिए हत्यारों ने 25 हजार रुपये लिए थे। शराब खरीदने के बाद दोनों श्रीनिवास के शव को लेकर धर्माराम जंगल में गए और वहां उसे जला दिया। प्रकाश ने बताया कि श्रीनिवास बेरोजगार था नशे की हालत में परिवार को काफी प्रताड़ित करता था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *