अजीत जोगी की हालत में सुधार, अस्पताल से जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज

दिल्ली
 छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (जेसीसी जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी की तबियत में सुधार हुआ है. जानकारी के मुताबिक, सीनियर जोगी को आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अजीत जोगी के कुछ और मेडिकट टेस्ट होने बाकी हैं. रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. फिलहाल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल  में डॉक्टरों की टीम अजीत जोगी के हेल्थ को मॉनिटर कर रही है. अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी  भी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं.

अचानक बिगड़ी थी तबियत

गुरुवार रात को अजीत जोगी की तबियत अचानक बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए हरियाणा के गुरुग्राम  स्थित मेदांता अस्पताल  में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक, 73 वर्षीय अजीत जोगी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया.

अमित जोगी भी अस्पताल में

दूसरी तरफ हलफनामे में जन्म स्थान की गलत जानकारी देने के मामले में फंसे अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी  की भी तबियत फिर बिगड़ गई है. उन्हें हाई ब्लड प्रेशर  की शिकायत थी. बता दें कि अमित जोगी ने कोर्ट में अर्जी लगाकर मेडिकल चेकअप कराए जाने की मांग की गई थी. जिसके बाद कोर्ट ने इलाज के लिए जेल प्रशासन को निर्देश दिए थे. फिलहाल उनका इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *