अगली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में कुछ ऐसी दिखेंगी तापसी पन्नू

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछली कुछ फिल्मों में दमदार भूमिका निभाकर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। तापसी अलग-अलग तरह के किरदारों को निभा रही हैं। हाल में तापसी एक साइंटिस्ट के किरदार में 'मिशन मंगल' में दिखाई दी थीं और उनके फिल्म में इस किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब तापसी की अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की घोषणा भी हो चुकी है।

On your marks…
Get set….
Halo..
Meet the headstrong
And fearless #RashmiRocket.@MrAkvarious @RonnieScrewvala @RSVPMovies @iammangopeople #NehaAnand #PranjalKhandhdiya @shubhshivdasani
Music for the motion poster: @LesleLewis

Shooting starts soon 🙂 pic.twitter.com/sn7ezpfpuA

— taapsee pannu (@taapsee) 30 August 2019

तापसी ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का डायरेक्शन आकर्ष खुराना कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर स्टारर फिल्म 'कारवां' का डायरेक्शन किया था। फिल्म में तापसी गुजरात के कच्छ के इलाके की गांव की एक लड़की बनी है जो बहुत तेज दौड़ सकती है और गांव के लोग उसे रॉकेट बुलाते हैं और बाद में वह ऐथलीट बन जाती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अब तापसी 'मिशन मंगल' के बाद अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। इस फिल्म में ये दोनों ऐक्ट्रेस 75 साल बूढ़ी शूटर के किरदार में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *