लुकाछिपी खेलते डूबा बेटा, पिता की भी खुदकुशी

कोयंबटूर 
तमिलनाडु के कोयंबटूर में लुका-छिपी का साधारण सा खेल एक परिवार के लिए भयानक हादसे में बदल गया। खेल के दौरान वॉटर टैंक में डूबने से बेटे की मौत हो गई तो शोक में डूबे पिता ने भी आत्महत्या कर ली।  

पुलिस के मुताबिक मोबाइल की दुकान चलाने वाले आर. मनिकंदन (32) गुरुवार शाम घर में अपनी बेटी देवदर्शिनी (5) के साथ लुका-छिपी का खेल खेल रहे थे। वहीं उनका बेटा देजश्विन (2)इधर-उधर जमीन पर घिसटते हुए घर में ही घूम रहा था। मनिकंदन की पत्नी बेडरूम में सो रही थीं। 

पुलिस ने बताया कि बेटी के साथ करीब एक घंटे तक लुका-छिपी का खेल खेलने के बाद अचानक मनिकंदन को लगा कि उनका बेटा वहां से गायब है। इसके बाद तुरंत उन्होंने बेटे को ढूंढना शुरू किया। इस दौरान उन्हें बेटा घर में खुले रखे वॉटर टैंक में डूबा मिला। 

बिना कोई शोरगुल किए मनिकंदन ने खेल को जारी रखने का बहाना करते हुए अपनी बेटी को फिर से छत पर भेज दिया। उन्होंने बेटी से कहा कि अब वह छिपेंगे और उसे ढूंढना होगा। छत से उतरने के बाद बेटी ने पिता को ढूंढना शुरू किया। इस दौरान उसने एक कमरे का दरवाजा बंद पाया। उसने उसे खोलने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुला। इसके बाद देवदर्शिनी ने अपनी मां को जगाया। 

6 साल पहले हुई थी शादी 
इसके बाद मनिकंदन की पत्नी ने भी दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुला। थक-हारकर वह खिड़की की तरफ गईं तो यह देखकर अवाक रह गईं कि उनके पति पंखे से लटक रहे थे। उन्होंने शोर मचाकर पड़ोसियों को मौके पर बुलाया। इसके बाद उन्होंने घर में अपने बेटे की तलाश शुरू की। तब उन्हें वॉटर टैंक में बेटे का शव मिला। पुलिस ने बताया कि 6 वर्ष पहले ही दंपती की शादी हुई थी। बेटे के डूबने के कारण अपराधबोध में पिता ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *