राजद ने 72 पाउंड का केक काटकर मनाया लालू का 72वां जन्मदिन, नदारद रहा पूरा परिवार

 
पटना

 आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का 72वां जन्मदिन है। पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने 72 पाउंड का केक काटा और जन्मदिन मनाया। दिल्ली के पार्टी कार्यालय में भी लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया।
 लालू की गैरमौजदूगी में पटना के पार्टी दफ्तर में उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बर्थडे केक काटने की सूचना थी लेकिन वो नहीं पहुंच सके। इस मौके पर लालू के परिवार का कोई भी सदस्य कार्यालय में नहीं पहुंचा। 
 दिल्ली के राजद कार्यालय में लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती, राजद सांसद मनोज झा और पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में केक काटकर लालू का जन्मदिन मनाया गया। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव फिलहाल लालू रांची के रिम्स में भर्ती हैं।
 जहां एक तरफ समर्थकों में लालू के जन्मदिन की खुशी है वहीं दूसरी तरफ लालू के जेल में होने के कारण उनके समर्थकों में निराशा का माहौल भी है। पिछले वर्ष लालू के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक तैयार करवाया था जिसे उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव ने काटा था। मगर इस बार ऐसी स्थिति नहीं दिखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *