मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, ज्योतिरादित्य, दिग्विजय और विवेक तनखा पिछड़े

 मध्य प्रदेश
 (लोकसभा परिणाम): मध्य प्रदेश  और छत्तीसगढ़  में वोटों की गिनती चल रही है. यहां स्ट्रांग रूम के बाहर कड़ा सुरक्षा पहरा है. Exit Poll में इस बार भी बीजेपी की एकतरफा जीत बताई जा रही है. वहीं छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी का पलड़ा भारी दिख रहा है. लेकिन विधानसभा में कांग्रेस को मिली जीत ने उसे नई ऊर्जा दी है. ऐसे में क्या कमलनाथ का नेतृत्व बीजेपी को लोकसभा में कितनी ताकत दिला पाएगा, इस पर सबकी नजर है.
मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका तीन बड़े नेता पिछड़ेशुरूआती रुझानों में मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है. कांग्रेस के तीन बड़े नेता पिछड़ गए हैं. गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया,  भोपाल से दिग्विजय सिंह और जबलपुर से विवेक तनखा पिछड़ गए हैं. 
साध्वी प्रज्ञा भोपाल लोकसभा सीट से आगेसाध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल लोकसभा सीट से आगे चल रही है. उन्हें 3 हजार वोट की बढ़त मिली है. 
ज्योतिरादित्य सिंधिया 300 वोट से पिछड़ गएगुना सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया 300 वोट से पिछड़ गए हैं. बीजेपी के प्रत्याशी के पी यादव आगे चल रहे हैं. 
छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ आगेमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस का जादू बरकरार है. यहां से कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ आगे चल रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *