वेटरनरी विश्वविद्यालय के कुलपति के ख़िलाफ रेप का केस दर्ज करने का आदेश

जबलपुर 
जबलपुर के वेटरनरी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रयाग दत्त जुयाल के खिलाफ रेप के मामले में FIR दर्ज करने का आदेश दिया गया है.JMFC निधि जैन ने पुलिस को आदेश दिया है कि वो जुयाल के ख़िलाफ केस दर्ज करे.

जबलपुर के वेटरनरी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रयाग दत्त जुयाल रेप केस में फंस गए हैं. संजीवनी नगर में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर कुलपति के ख़िलाफ केस किया जा रहा है. महिला की शिकायत थी कि पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही. पीड़ित महिला ने ज़िला अदालत में परिवाद दायर किया था. इस पर सुनवाई करते हुए JMFC निधि जैन ने सिविल लाइंस थाने को FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है.

वेटनरी विश्व विद्यालय के कुलपति प्रयाग दत्त जुयाल के खिलाफ धारा 376(2),आई टी एक्ट की धारा 67,67 ए के तहत मामला दर्ज  करने का आदेश कोर्ट ने दिया है. शिकायत करने वाली महिला के मुताबिक वो कुछ समय से कुलपति जुयाल के संपर्क में थी. महिला का आरोप है कि 17 मार्च 2018 को कुलपति ने रीवा में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसकी शिकायत उसने महिला थाने सहित अन्य संबंधित पुलिस अफसरों से शिकायत की लेकिन कहीं उसकी सुनवाई नहीं हुई. उसके बाद महिला ने कोर्ट की शरण ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *