लोकसभा चुनाव : वीडी शर्मा के विरोध में पूर्व MLA का भाजपा से इस्तीफा

भोपाल
खजुराहो लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद भाजपा में उनका विरोध शुरू हो गया है। उन पर बाहरी कैंडिडेट होने के नाम पर सोशल मीडिया में विरोध के स्वर गूंजने लगे हैं। वहीं कटनी जिले के नेता और पूर्व विधायक गिरिराज किशोर (राजू) पोद्दार ने इसके विरोध में भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। 

पूर्व एमएलए पोद्दार ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को संबोधित त्यागपत्र में लिखा है कि लोकसभा चुनाव के लिए खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया से आहत और क्षुब्ध हूं। इसलिए भाजपा संगठन द्वारा दिए गए सभी पदों और दायित्वों से इस्तीफा देकर खुद को पृथक करता हूं। पोद्दान ने यह इस्तीफा रविवार को टिकट घोषित होने के बाद दिया है। वहीं फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी उनका विरोध किया जा रहा है। सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट में पार्थ पटेरिया अनुभव राठौर व अन्य ने लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का लगातार अपमान कर रही है। मेहनत करे कोई और फल खाए कोई और की नीति भाजपा में चल रही है। शर्मा को पैराशूट कैंडिडेट बताते हुए इनके द्वारा चेतावनी दी गई है कि खजुराहो लोकसभा सीट से भाजपा की हार के लिए जिम्मेदारी आलाकमान की होगी। 

उधर शर्मा ने टिकट घोषित होने के बाद सोशल मीडिया में की गई पोस्ट में लिखा है कि बाबा महाकाल के आशीर्वाद और कार्यकताओं के स्नेह के चलते पार्टी द्वारा उन्हें खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। एक सामान्य व जमीन कार्यकर्ता पर विश्वास दिखाने के लिए भाजपा के शीर्ष व प्रदेश नेतृत्व का उन्होंने आभार माना है। शर्मा के अनुसार सबसे मिलकर काम करेंगे और जो अभी विरोध कर रहे हैं, वे सभी साथ देकर भाजपा की जीत के लिए काम करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *