दयाबेन के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं ये तीन ऐक्ट्रेसेज

छोटे परदे के सबसे पॉप्युलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी को बदलने की अटकलें काफी समय से चल रही हैं। इसी बीच खबर है कि शो के निर्माताओं ने नई दया बेन की तलाश भी शुरू कर दी है। शो से दयाबेन यानी दिशा वकानी काफी समय से गायब हैं और शो में लौटने को लेकर भी उनकी ओर से कोई जानकारी सामने नहीं है। दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनीं थीं और इसके बाद से ही वह मैटरनिटी लीव पर हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं उन टीवी ऐक्ट्रेसेज के बारे में जो दया बेन का किरदा आसानी से निभा सकती हैं।

शिल्पा शिंदे
दयाबने के किरदार के लिए सबसे पहले नाम, जो लगभग सभी लोगों के दिमाग में आता है, वह है ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का। बिग बॉस से घर-घर में पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे ने छोटे परदे पर कई टीवी सीरियल में काम कर किया है। लेकिन शिल्पा को पहचान मिली 'भाबी जी घर पर हैं’ शो से। इस शो में शिप्ला अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीँ।

सुमोना चक्रवर्ती
द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली ऐक्‍ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी दया बेन का किरदार निभा सकती हैं। सुमोना को टेलीविजन पर कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिली थी।

सुगंधा मिश्रा
कपिल शर्मा शो की कमीडियन सुगंधा मिश्रा भी दयाबेन का किरदार आसानी से निभा सकती हैं। सुगंधा को टेलीविजन पर कपिल शर्मा शो में टीचर का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *