पहले से शादीशुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ीं बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी, लेंगी सात फेरे!

 
नई दिल्ली 

बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के प्रभास संग अफेयर और शादी की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन प्रभास और अनुष्का एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं. अब साउथ एक्ट्रेस अनुष्का की लव लाइफ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स हैं कि अनुष्का डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी संग शादी कर सकती हैं.

इस डायरेक्टर संग शादी करेंगी अनुष्का शेट्टी
 रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं. हालांकि अभी एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप्पी साध रखी है. मालूम हो, प्रकाश की पहली शादी राइटर कनिका ढिल्लन से हो चुकी है. दोनों ने 2014 में शादी की थी. लेकिन वे इस शादी से अलग हो चुके हैं. मगर दोनों के तलाक लेने की अभी कोई जानकारी नहीं है.

पिछले साल दोनों ने मीडिया को अलग होने की जानकारी दी थी. कनिका ने एक बयान में कहा था कि वे 2 साल पहले प्रकाश से अलग हो गई थीं. प्रकाश ने कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या को डायरेक्ट कर बॉलीवुड में कदम रखा. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. जजमेंटल है क्या में कनिका और प्रकाश ने साथ में काम किया था. कनिका इस मूवी की राइटर थी. दोनों चाहें अलग हो गए हैं लेकिन उनके बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी बरकरार है.
 
खबरें हैं कि अनुष्का और प्रकाश की मुलाकात फिल्म साइज जीरो की शूटिंग के वक्त हुई थी. अनुष्का शेट्टी को लेकर सामने आई इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. ना ही एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *