5000 लीटर अमानक सेनिटाइजर जब्त

रायपुर
कोरोना संक्रमण से निपटने सभी लोग एकजुटता दिखा रहे हैं,वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इन परिस्थितियों में भी काला बाजारी कर मोटी रकम कमाने में लगे हुए हैं। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आया है, जहां सैनिटाइजर की अवैध फैक्ट्री में छापा मारकर खाद्य विभाग की टीम ने 500 लीटर अमानक सैनिटाइज? जब्त की है। बताया जा रहा है कि इन अमानक सैनिटाइज? को बाजार में खपाने की तैयारी की जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर के इंडो जर्मन बायो साइंस नाम के फैक्ट्री में सोमवार को खाद्य विभाग की टीम ने दबिश दी है। इस दौरान खाद्य विभाग की टीम ने पाया कि यहां बिना लाइसेंस के अमानक सेनिटाइजर बनाया जा रहा है। विभाग के अधिकारियों ने मौके से 5000 लीटर अमानक सेनिटाइजर जब्त किया है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में गंदगी के बीच ड्रमों में अमानक सेनिटाइजर बनाया जा रहा था और इन्हें बोतलों में भरकर बाजार में खपाने की तैयारी की जा रही थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना के आधार पर खाद्य विभाग के अधिकारियों ने दबिश देकर भारी मात्रा में अमानक सेनिटाइजर बरामद किया है। जब्त सेनिटाइजर कुल 5000 लीटर बताया जा रहा है।
000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *