2024 तक एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर देश से निकालेंगे: अमित शाह

  गुरुग्राम

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अवैध घुसपैठियों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त हमला बोला है. हरियाणा के गुरुग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'जब हम अवैध प्रवासियों को निर्वासित करने की बात करते हैं, तो कांग्रेस कहती है कि आप उन्हें निर्वासित क्यों करेंगे? वे कहां जाएंगे? वे क्या खाएंगे? मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या. साथ ही अमित शाह ने कहा कि 2024 से पहले हर एक घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल दिया जाएगा.

गुरुग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जो अनुच्छेद 370 देश के अंदर आतंकवाद का कारण था, कश्मीर के विकास में बाधा था, जिसके कारण देश के हर नागरिक को लगता था कि कश्मीर के साथ उसका जुड़ाव आधा अधूरा है, उस 370 को कोई हाथ लगाने की हिम्मत नहीं करता था. पीएम मोदी ने उस 370 को उखाड़कर फेंक दिया.

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अरबों-खरबों रुपये कश्मीर के विकास के लिए भेजा गया, लेकिन 370 के कारण वहां विकास नहीं हुआ. जम्मू कश्मीर में तीन परिवारों का शासन चलता था. वहां पंचायतें कार्य नहीं कर पाती थी. पीएम मोदी ने 370 को हटाकर कश्मीर के विकास के सारे रास्ते खोलने का काम किया है.

गुरुग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हरियाणा खेलों में अग्रणी प्रदेश है. यहां नई स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने का काम बीजेपी ने किया है. ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा को नंबर एक बनाया है. बीजेपी की सरकार बनने के बाद हमारे वीर सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया और आतंकवादियों को मार गिराया. 10 साल तक केंद्र में यूपीए की सरकार चली, उनकी सरकार में पाकिस्तान से आतंकी भारत में आकर आतंक फैलाते थे, लेकिन मनमोहन सिंह के मुंह से आह तक नहीं निकलती थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *