2020 में भी ज्यादातर लड़कियां फॉलो करेंगी 2019 के ये फैशन ट्रेंड्स

इस बात को स्वीकार करने में यंग गर्ल्स को कोई दिक्कत नहीं है कि हम बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेज के फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करती हैं। या हमें बॉलिवुड मूवीज से स्टाइलिंग टिप्स और लुक्स कॉफी करना पसंद है। बीते साल में गर्ल्स ने कई बॉलिवुड इंस्पायर लुक्स को अपनाया और फेमस ड्रेसेज को अपनी वार्डरोब में जगह दी। यहां हैं साल 2019 के कुछ ऐसे लुक्स जिन्हें गर्ल्स 2020 में भी कैरी करना चाहेंगी…

मोनोक्रोम ड्रेसेज
सेम टोन की ड्रेस या पूरा आउटफिट एक ही रंग के अलग-अलग टोन्स में। यह ट्रेंड इस साल भी कायम रहनेवाला है।

पोल्का डॉट्स
पोल्का डॉट्स बहुत पुराना फैशन है लेकिन 'द डर्टी पिक्चर्स' में विद्या बालन के पोल्का लुक्स ने इसे एक बार फिर हॉट इन एयर बना दिया। यह जलवा बीते साल भी कायम रहा और 2020 में भी पोल्का डॉट्स ड्रेस सुपर स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाएंगी।

यूटिलिटी जंप सूट्स
हालांकि जंपसूट का ऑरिजनल वर्जन एक वनपीस ड्रेस होती है। लेकिन बॉलिवुड के यूटिलिटी जंप सूट्स में पॉकेट्स भी होती हैं। तो जंप सूट एक पूरी बॉडी को कवर करने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देता है। यही खूबी इसे 2020 में भी हाई इन फैशन लेन्स बनाए रखेगी।

स्ट्राइप्स लव
स्ट्राइप्स एक जमाने में केवल बॉयज के वार्डरोब का हिस्सा होता था लेकिन अब स्कर्ट से लेकर फॉर्मल सूट तक, फीमेल्स के हर आउटफिट में स्ट्राइप्स देखने को मिल जाएंगी। इनकी धूम इस साल भी रहेगी।

ओवर साइज्ड डेनिम
पिछले साल की तरह इस साल भी हाई वेस्ट, लूज़, लॉन्ग स्लीव्स और फ्लेयर्ड डेनिम लुक रॉक करनेवाले हैं। बीते साल में करीना से लेकर दीपिका और आलिया तक ज्यादातर ऐक्ट्रेसेज डेनिम के इन लुक्स में नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *