2019 का चुनाव जीतना BJP के साथ देश के लिए भी जरूरी: अमित शाह

जौनपुर
बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने जौनपुर में काशी क्षेत्र के बूथ अध्‍यक्ष सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 का चुनाव जीतना भाजपा के साथ देश के लिए भी बहुत जरूरी है। एक तरफ मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली है, वहीं दूसरी तरफ ठगबंधन में सभी भ्रष्टाचारी जुटे हैं।

शाह ने कहा कि 55 साल तक शासन करने वाले कुछ नहीं कर पाए, लेकिन मोदी ने 55 महीने में देश के गौरव को आसमान तक पहुंचा दिया। इन दलों ने जात-पात के आधार पर लोगों को फायदा देने का काम किया, लेकिन बीजेपी सरकार में जात पूछ कर नहीं बल्कि हर गरीब को फायदा पहुंचाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के अंदर सपा-बसपा की सरकारें आती रहीं और प्रदेश को बर्बाद कर रख दिया। जब हमने एनआरसी लाने की कोशिश की तो ममता, अखिलेश, मायावती, राहुल बाबा सब एक साथ आ गए। वो घुसपैठियों को यहां रखना चाहते हैं। हम देश की सुरक्षा चाहते हैं। दो-दो पीढ़ी तक एक दूसरे का मुंह न देखने वाले आज एक दूसरे को हाथी और साइकिल भेंट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरा पूर्वांचल मच्छर और माफियाओं से त्रस्‍त था, बीजेपी ने स्वच्छता से मच्छर भगाए और योगी ने माफियाओं को भगाया। यूपी को समृद्ध करने का काम बीजेपी ने किया है। आज यूपी में महिलाएं सुरक्षित हुई हैं। पहले पुलिस गुंडों से डरती थी, लेकिन जब से योगी मुख्यमंत्री बने गुंडे यूपी छोड़कर भाग रहे हैं। बीजेपी सरकार ने अगड़ा समाज के लोगों का भी कल्याण करने का काम किया और 10 फीसदी आरक्षण दिया। केंद्र के बजट में 5 लाख तक इनकम वालों को टैक्‍स मुक्त करने का काम किया वहीं छोटे व्यापारियों को GST में बड़ी राहत देने का काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *