2018 के बेस्ट ऐंड वर्स्ट सिलेब्रिटी लुक्स

साल 2018 बॉलिवुड में शादियों का साल तो रहा ही, साथ ही अपने फैशन और स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहा। शिल्पा शेट्टी का सेक्सी साड़ी गाउन चर्चा में रहा तो सोनम कपूर के शॉर्ट्स और ब्लेजर लुक ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। तो वहीं, बियॉन्से का देसी अवतार भी लोगों को खासा पसंद आया। हम आपको बता रहे हैं साल 2018 में बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक किन सिलेब्रिटीज का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

साड़ी में नजर आईं किम कार्डैशियन
सबसे पहले बात हॉलिवुड सेंसेशन और सोशल मीडिया स्टार किम कार्डैशियन की जिन्होंने साल 2018 में साड़ी पहनकर एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट करवाया। किम की इस रेड कलर की शिमरी साड़ी को डिजाइन किया था इंडिया के मशहूर फैशन डिजाइनर और साड़ियां डिजाइन करने में एक्सपर्ट माने जाने वाले सब्यसाची ने। किम का यह सेक्सी साड़ी लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और इसे फैन्स ने काफी पसंद भी किया।

हेवी जूलरी लुक में दिखीं बियॉन्से
किम के बाद बात एक और हॉलिवुड स्टार की जो साल 2018 में फुल इंडियन देसी अवतार में नजर आईं और वह थीं मशहूर सिंगर बियॉन्से। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन के दौरान परफॉर्म करने पहुंची बियॉन्से ने रेड कलर की यह बेहद खूबसूरत काफ्तान ड्रेस पहनी थी जिसे मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। बियॉन्स के इस ड्रेस के साथ-साथ उनकी लंबी ईयररिंग और हेवी डिजाइनर माथा-पट्टी भी काफी चर्चा में रही।

रणवीर सिंह का फिल्म पोस्टर वाला सूट
रणवीर सिंह बॉलिवुड के एकमात्र ऐसे ऐक्टर हैं जो अपनी ऐक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। साल 2018 में हुए 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान रणवीर सिंह ने एक ऐसा अजीबोगरीब सूट पहना था जिस पर 90 के दशक की उनकी पसंदीदा फिल्मों के पोस्टर छपे हुए थे। कुछ मिलाकर देखें तो रणवीर सिंह का यह सूट उनके सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपड़ों में से एक था।

शिल्पा शेट्टी का फ्यूजन साड़ी गाउन
साल 2018 में अगर साड़ी जैसे ट्रडिशनल अटायर को अलग लेवल पर किसी ने पहुंचाया तो वह थीं शिल्पा शेट्टी। पूरे साल अलग-अलग इवेंट्स के दौरान शिल्पा शेट्टी अलग-अलग तरह से और बड़े ही सेक्सी अंदाज में फ्यूजन साड़ी गाउन में नजर आईं। शिल्पा के इन लुक्स में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया मरून कलर का यह सेक्सी साड़ी गाउन।

करण जौहर का salt and pepper लुक
साल 2018 में एक फैशन शो के दौरान फिल्म मेकर करण जौहर शो स्टॉपर बनकर रैंप वॉक करने उतरे और इस दौरान अपने लुक्स से उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, करण का का यह ब्लैक, ग्रे और सिल्वर कलर का शिमरी सूट जितना चर्चा में था, उससे कहीं ज्यादा चर्चा में रहा करण का सॉल्ट ऐंड पेपर हेयरस्टाइल।

दीपिका पादुकोण की candy साड़ी
वैसे तो साल 2018 की शुरुआत से लेकर अंत तक दीपिका पादुकोण ही हर जगह छाई रहीं। 2018 की शुरुआत में फिल्म पद्मावत की रिलीज और साल के आखिर में रणवीर सिंह से दीपिका की शादी के बाद हर तरफ दीपिका ही सुर्खियों में रहीं। लेकिन 2018 में एक इवेंट के दौरान दीपिका नजर आईं रेड और वाइट कलर की इस स्ट्राइप वाली जॉर्जेट साड़ी में और यकीन मानिए वह रेड ऐंड वाइट कलर की कैंडी से कम नहीं दिख रहीं थीं।

कंगना रनौत का bodycon सूट
कान्स 2018 के दौरान बॉलिवुड की 'क्वीन' ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना डेब्यू किया और इस दौरान उन्होंने अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट से भी सभी को हैरत में डाल दिया। कान्स फेस्टिवल के दूसरे दिन कंगना का अपीयरेंस सबसे ज्यादा चर्चा में रहा जब कंगना ने nedo द्वारा डिजाइन किया गया एम्ब्रॉयडरी वाला बॉडीकॉन जंपसूट पहना। कंगना की यह सेक्सी ड्रेस और उनके यह कर्ल्स ने सभी को 80 के दशक की याद दिला दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *