1095 रुपये में Jio फोन और 6 महीने तक फ्री में सर्विस, जानें कैसे?

नई दिल्ली
रिलायंस जियो नए साल पर कस्टमर्स के लिए ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है। 399 रुपये के रीचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक तो है ही, अगर आप नए कस्टमर बनना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है। रिलायंस जियो केवल 1095 रुपये में 'जियोफोन न्यू ईयर ऑफर' लेकर आया है, जिसमें यूजर्स को नए जियोफोन के साथ-साथ फ्री डेटा और कॉलिंग मिलेगी।

जियोफोन न्यू ईयर ऑफर में नए कस्टमर्स को 501 रुपये में जियोफोन मिलेगा और अगले छह महीने के लिए केवल 99 के वाउचर्स दिए जाएंगे। इस तरह नए जियोफोन के साथ-साथ छह महीने तक वॉइस कॉलिंग और डेटा केवल 1095 रुपये में मिल सकेगा। हालांकि, यह स्कीम जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर से जुड़ी हुई है तो नए जियोफोन के बदले आपको कोई भी पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करना होगा।

ऐसे अवेल करें न्यू ईयर ऑफर
इस ऑफर को अवेल करने के लिए आपको जियो की ऑफिशल वेबसाइट से 1095 रुपये का 'जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड' खरीदना होगा। इसके बाद कंपनी आपको कार्ड डिलीवर करेगी या आपको ऑफिशल स्टोर पर जाकर इसे कलेक्ट करना होगा। इस कार्ड के साथ अपना कोई पुराना फीचर फोन (चार्जर के साथ) एक्सचेंज कर इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

12 महीने के लिए वैलिड होगा कार्ड
जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड 12 महीने के लिए वैलिड होगा और इस दौरान इसकी मदद से नया जियोफोन लिया जा सकेगा। अपने फैमिली मेंबर्स या किसी दोस्त को नए साल का तोहफा देने के लिए न तो जियो की डील बुरी है और न ही यह ऑप्शन। इस ऑफर के बिना भी जियोफोन 501 रुपये में एक्सचेंज के बदले मिल रहा है लेकिन 1095 रुपये में छह महीने की सर्विस आपको नहीं मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *