​चर्चा में आलिया भट्ट की यह सेक्सी ड्रेस, क्या आपने देखी?

ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट न सिर्फ एक उम्दा ऐक्ट्रेस हैं, बल्कि एक फैशन क्वीन भी हैं। हर आउटफिट में आलिया छा जाती हैं। वह कुछ भी पहन लें, सब उन्हें सूट करता है। इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिज़ी हैं और इस दौरान वह एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहन रही हैं। दिनोंदिन वह अपने जबरदस्त फैशन सेंस से सभी को चौंका रही हैं।

​अब तक की सबसे सेक्सी ड्रेस?
अब आलिया अपनी एक ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं, जिसे उनकी अब तक की सबसे सेक्सी ड्रेस माना जा रहा है। हाल ही में आलिया फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान बेबी पिंक कलर की ड्रेस में नज़र आईं। आलिया की ये पिंक ड्रेस वाली तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

​टूल ट्रेन ड्रेस के साथ
आलिया ने पिंक कलर की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी, जिससे एक टूल (tulle) ट्रेन अटैच थी। इस ड्रेस में आलिया किसी परी से कम नहीं लग रही थीं।

इटैलियन लेबल की ड्रेस और ग्रीन हील्स
यह ड्रेस मशहूर इटैलियन लेबल Annakiki के 2019 के कलेक्शन से थी, जिसने आलिया की क्यूटनेस में चार चांद लगा दिए। इस ड्रेस को आलिया ने ब्राइट ग्रीन कलर की हील्स के साथ कैरी किया। यह कंट्रास्ट वाकई अट्रैक्टिव है।

कम मेकअप में ऐसा स्वैग
बात करें मेकअप की, तो आलिया ने ड्रेस के साथ मिनिमम मेकअप कैरी किया और उनका स्लीक पार्टेड हेयरस्टाइल उन्हें और हॉट बना रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *