हौज काजी हिंसा: गोयल ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर सौंपी सीडी

नई दिल्ली 
चांदनी चौक के चावड़ी बाजार स्थित हौज काजी में हुई हिंसा की घटना को लेकर लगातार राजनीति हो रही है। बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और चांदनी चौक से दो बार सांसद रहे विजय गोयल ने हिंसा के पीछे आम आदमी पार्टी के लोगों का हाथ होने का आरोप लगाया था। अब, गुरुवार को बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गोयल और प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की।  

गोयल ने कहा कि हमने हौज काजी में हुई हिंसा की घटना की शिकायत दर्ज कराई है और एक सीडी कमिश्नर को सौंपी है। इस सीडी में देखा जा सकता है कि दिल्ली के मंत्री और आप नेता इमरान हुसैन ने किस तरह पार्किंग के विवाद को सांप्रदायिक तनाव का मोड़ दे दिया। 
इससे पहले बुधवार को गोयल ने कहा था कि मुझे दुख है कि इलाके के कुछ लोगों ने हमारी आराध्य देवी मां दुर्गा के मंदिर में तोड़फोड़ की, लेकिन इससे ज्यादा दुख इस बात का है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी वोट बैंक की राजनीति के चलते चुप बैठे रहे। उन्होंने भी लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की। गोयल ने कहा कि दोनों समुदायों के लोगों ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि वे अमन-शांति से रहेंगे। 

आपको बता दें कि एक स्कूटर को खड़ा करने को लेकर हुए विवाद और एक मंदिर में तोड़फोड़ के बाद चावड़ी बाजार इलाके में तनाव व्याप्त हो गया था। ऐसी खबरें आई थीं कि संघर्ष के समय इलाके में मंत्री मौजूद थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आप विधायक ने कहा कि पुलिस ने उन्हें मौके पर बुलाया था क्योंकि यह इलाका उनके विधानसभा क्षेत्र में आता है। 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *