होशंगाबाद में जननी एक्सप्रेस के चालक को पहले पत्थरों से पीटा, फिर चाकू से गोदा

होशंगाबाद
जिला अस्पताल में एसएनसीयू के सामने रविवार रात को जननी एक्सप्रेस के चालक पर दूसरे जननी एक्सप्रेस वाहन के पूर्व चालक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। उन्होंने पहले पत्थरों से उसे पीटा, फिर चाकू से गोद दिया। गंभीर रूप से घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार हैं।

रविवार रात करीब 12.30 बजे जननी एक्सप्रेस के चालक गुराड़िया कलां निवासी वीरेंद्र राजपूत पर जिला अस्पताल में एसएनसीयू के सामने बाइक से आए तीन लोगों ने यह हमला किया जिससे वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल वीरेंद्र के मुताबिक वह हमलावरों से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकि न फिर भी उसे चाकू मारते रहे। इस दौरान उसे कोई भी व्यक्ति बचाने नहीं आया।

घायल वीरेंद्र ने बताया कि विकास मालवीय भी जननी एक्सप्रेस का पुराना चालक था। वह दो साल तक जननी एक्सप्रेस चलाता रहा। किन्हीं कारणों के चलते अस्पताल प्रबंधन ने उसे हटा दिया। वीरेंद्र को शक था कि मैंने उसे नौकरी से हटवाया है। इसी वजह से उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हमला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *