होली पर शेयर की इस सुपरस्टार ने बचपन की तस्वीर, क्या आपने पहचाना?

 
नई दिल्ली 

ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने ट्वीट्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. अपने समकालीन अभिनेताओं में ऋषि कपूर ऐसे सितारे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे एक बार फिर अपने एक पोस्ट के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. होली के मौके पर ऋषि कपूर ने अपनी एक बचपन की फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे रंग से सराबोर नजर आ रहे हैं. बीते दौर की इस तस्वीर में ऋषि काफी खुश नजर आ रहे हैं,

ऋषि कपूर ने कोरोना वायरस को लेकर फैले हाहाकार के बीच ये ट्वीट किया और लोगों से इस वायरस को लेकर सतर्क रहने को भी कहा. उन्होंने लिखा, एक नौजवान लड़का आपको सुरक्षित और हैप्पी होली विश करना चाहता है. प्लीज कोरोना वायरस से सावधान रहें. बता दें कि जहां कई फैंस इस तस्वीर को देखकर एक्टर को पहचानने में कामयाब रहे वही कई फैंस ने उन्हें होली की शुभकामनाएं भी दी.
  
दीपिका के साथ काम कर रहे हैं ऋषि कपूर
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं. ये हॉलीवुड फिल्म दि इंटर्न के हिंदी रीमेक है. साल 2015 में रिलीज हुई दि इंटर्न में रॉबर्ट डि नीरो और एन हैथवे जैसे कलाकार नजर आए थे वही दीपिका के साथ इस फिल्म में ऋषि कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक 70 साल के रिटायर्ड शख्स के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. ये व्यक्ति घर पर वक्त बिताने के बजाए काम करना चाहता है और एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में सीनियर इंटर्न बन जाता है. दीपिका और ऋषि इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल में साथ काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *