हॉस्पिटल से घर लौटीं लता, किए ट्वीट्स

लता मंगेशकर
लता मंगेशकर के फैंस के लिए खुशखबरी है। लगभग 1 महीने तक अस्पताल में रहने के बाद सुर सम्राज्ञी लता घर पहुंच चुकी हैं। अस्पताल से लौटकर उन्होंने ट्वीट्स किए हैं जिनमें डॉक्टर्स और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया।

बता दें कि लता मंगेशकर चार हफ्ते तक निमोनिया का इलाज कराने के बाद  घर लौटी हैं। 90 वर्षीय गायिका को सांस लेने में परेशानी होने थी। इसके बाद 11 नवंबर को मुंबई के ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लता मंगेशकर ने ट्वीट किया, 'पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में थी। मेरा निमोनिया का इलाज किया गया। डॉक्टरों ने अस्पताल में रहने और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही घर जाने की सलाह दी। आज मैं माई और बाबा के आशीर्वाद से घर लौट आई हूं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों की शुक्रगुजार हूं। आपकी प्रार्थना और शुभेच्छा ने काम किया और मैं विनम्रता से आप सभी को नमन करती हूं।'

लता ने इलाज करने वाले डॉक्टरों का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फ़रिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सब की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं. ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *