हॉट अंदाज में नजर आयीं तारा सुतारिया

बॉलिवुड की फिटनेस फ्रीक और सबसे फिट और सेक्सी ऐक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान मलाइका के साथ-साथ पार्टी में शामिल हुए बॉलिवुड सिलेब्स और उनके ड्रेसिंग की भी खासी चर्चा हो रही है। इन सबके बीच बॉलिवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वालीं न्यूकमर ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया पर टिक गईं सबकी नजरें और इसकी वजह थी तारा की आउटफिट…

जी हां, मलाइका की बर्थडे पार्टी के दौरान तारा सुतारिया की तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। अपने फैशन सेंस, स्टाइल और कपड़ों को कैरी करने के तरीके को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं तारा ने इस बार ब्लैक कलर का जो ट्यूब टॉप पहना था वह नॉर्मल ट्यूब टॉप से अलग अल्ट्रा ट्यूब टॉप था जिसमें ढेर सारे स्टोन्स लगे हुए थे और उस पर वाइट कलर से लव प्रिटी लिखा हुआ था।

अपने इस सेक्सी ट्यूब टॉप को तारा ने ब्लैक कलर की शिमरी रैप अराउंड शॉर्ट स्कर्ट के साथ टीमअप कर पहना था जिसमें थाई-हाई स्लिट कट था। साथ में मैचिंग ब्लैक जैकेट जिसपर म्यूजिकल नोट का सिम्बल बना हुआ था। ब्लैक कलर की ब्लिन्जी टाई स्ट्रैप सैंडल्स के साथ तारा ने अपने लुक को कम्प्लीट किया था। ये कोई पहली बार नहीं है जब तारा सुतारिया इतनी हॉट और सेक्सी ड्रेस पहने नजर आयी हों। वह अक्सर अपने फैशन और स्टाइल से सभी को हैरान करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *