हिमेश रेशमिया के बाद अब रानू मंडल ने उदित नारायण के साथ गाया गाना 

 नई दिल्ली
 
सोशल मीडिया स्टार बनीं रानू मंडल को आज सब जानते हैं। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाने भी गाए हैं और अब तो रानू ने बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ गाना गाया है। हालांकि दोनों के साथ हिमेश ने भी इसमें अपनी आवाज दी है। हिमेश ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, 'मुझे मेरे क्रिएटिव स्वाभाव ने बोला है कि 'अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी एंड हार्डी के अगले क्लासिकल रोमांटिक सोन्ग कह रही हैं नज़दीकियां के लिए, मुझे सबसे टैलेंटेड और लेजेंडरी सिंगर को लेना चाहिए, फीचरिंग उदित नारायण, रानू मंडल, हिमेश रेशमिया और पायल देव, म्यूजिक इंडस्ट्री का ये खास दिन लता मंगेश्कर जी के जन्मदिन पर'।

 नेशनल अवॉर्ड विजेता बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को रानू मंडल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिला है। बायोपिक की पुष्टि करते हुए सुदीप्ता ने बताया, हां, मुझे फिल्म की पेशकश की गई है। हालांकि, मुझे अभी स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे किरदार निभाना है या नहीं।

पत्रकार से स्वतंत्र फिल्मकार बने हृषिकेश मंडल 'प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल' नामक फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो गायिका के पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक के सफर को दिखाएंगे।

हृषिकेश ने कहा, 'सुदीप्ता चक्रवर्ती से भूमिका के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी रजामंदी नहीं जताई है। मुझे लगता है कि अगर कोई चरित्र को जीवंत कर सकता है तो वह सुदीप्ता दी हैं। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।'

फिल्मकार का मानना है कि सड़क किनारे गाना गाने से लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल बायोपिक की हकदार हैं और यह समय बिल्कुल उपयुक्त है बायोपिक बनाने के लिए क्योंकि लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। हृषिकेश ने कहा, 'लोग रानू मंडल के जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। वह सोशल मीडिया की बदौलत रातों रात सिंगिंग सेंसेशन बन गईं, इसलिए लोग उनके बारे में और जानने के लिए इच्छुक हैं। इसके साथ ही फिल्म वर्तमान समय में सोशल मीडिया की शक्ति को उजागर करेगी, जिसने सड़क के किनारे की गायिका रानू को एक स्टार के रूप में परिवर्तित कर दिया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *