हवा में उड़ते हुए करिश्मा ने दिए पोज, व्हाइट शॉर्ट्स में यूं फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

मुंबई
टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

दरअसल, उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं।

अपनी इन तस्वीरों में करिश्मा यैलो टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उनके कर्ली हेयर और ब्लैक शेड्स लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में करिश्मा काफी एंजॉय करती हुई दिख रही हैं।

शॉर्ट्स में सौफे पर बैठीं करिश्मा हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फोटोशूट की तस्वीरों में वो एकदम बेपरवाह होकर हॉट अदाएं दिखा रही हैं। करिश्मा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज रही हैं। उन्होंने जबसे अपनी तस्वीरें शेयर की है, तबसे फैंस कमेंट्स की बौछार करने में भी लगे हुए हैं।

बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब करिश्मा तन्ना की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया हो। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा एकता कपूर को शो 'नागिन' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इस शो में निभाए नागिन किरदार से घर-घर में धूम मचा दी। इतना ही नहीं, 'नागिन 3' में भी करिश्मा नकली रुही के किरदार में दिखाई दी थी।

वो स्टार प्लस के शो 'कयामत की रात' में नजर आती थीं। टीवी के अलावा करिश्मा फिल्म 'संजू' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर नजर आईं थी। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *