हरियाणा स्टीलर्स का जयपुर पिंक पैंथर्स से मुकाबला, जानिए क्या है पिछला रिकॉर्ड

 प्रो कबड्डी लीग में आज दो बड़े मुकाबले आपको देखने को मिलेंगे. पहले मैच में आज हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा तो वहीं आज के दूसरे मैच में यू मुंबा की भिड़ंत यूपी योद्धा से होगी. दोनों मैचों पर चर्चा कर लेते हैं. पहले मैच की दोनों टीमों की प्वाइंट्स टेबल में स्थिति के बारे में बात करें तो फिलहाल हरियाणा की टीम ने दो मैच खेले हैं और उसे एक में जीत मिली है. हरियाणा 5 अंकों के साथ इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नौवे स्थान पर है. वहीं जयपुर की टीम ने इस सीजन में अच्छी शुरुआत की है और अपने पहले दोनों मुकाबले जीते हैं. 10 अंकों के साथ जयपुर प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है.

हरियाणा स्टीलर्स Vs जयपुर पिंक पैंथर्स का रिकॉर्ड

हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स की टीमें प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में 6 बार आमने-सामने आ चुकी है। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने हरियाणा स्टीलर्स को तीन बार मात दी है, जबकि दो बार उसे हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच एक मैच टाई पर खत्म हुआ है।

आज के दूसरे मैच में खेलने वाली दोनों टीमों की बात करें तो यू मुंबा ने अबतक चार मैच खेले हैं और दो में उसे जीत मिली है. 11 अंकों के साथ मुंबई की टीम चौथे स्थान पर है. वहीं यूपी योद्धा के लिे इस सीजन में शुरुआत बेहद खराब रही है. वह अपने दोनों मुकाबले में हार गई है. उसके जीरो अंक हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान 12वें स्थान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *