हरियाणा के पलवल में गो रक्षक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पलवल

हरियाणा के पलवल में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक गो रक्षक दल का सदस्य था. मृतक का नाम गोपाल बताया जा रहा है. वह होडल थाना क्षेत्र के गांव सोंदहद का रहने वाला था. यह घटना सोमवार शाम 7:30 बजे की बताई जा रही है.

परिवार का आरोप है कि गोपाल गो तस्करों का पीछा कर रहा था. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही मालूम पड़ेगा हत्या क्यों की गई और कौन लोग इसमें शामिल थे. मृतक के शव को पलवल के अस्पताल में रखा गया है.

मृतक के परिजनों का कहना है कि गोपाल गो रक्षक दल से जुड़ा था. वह इससे पहले भी कई गायों को तस्करों से छुड़वाया था. उसे सोमवार को सूचना मिली कि कुछ लोग गाय की तस्करी कर रहे हैं. इसके बाद गोपाल मौके पर पहुंचा तो तस्करों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से गोपाल घायल हो गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात है. फिलहाल स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है. मामले की जांच जारी है. आरोपितों की धरपकड़ की कोशिश जारी है.

इससे पहले पलवल में शुक्रवार देर रात कांवड़ियों से भरी टाटा 407 पलट गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि टायर फटने से बैलेंस खराब हुआ और टाटा 407 पलट गई. ये कांवड़िए हरियाणा के सोहना से हरिद्वार कांवड़ लेने के लिए जा रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *