हरभजन सिंह ने शेयर किया ‘बहुत सिंपल एक्सरसाइज’ का VIDEO, फैन्स बोले- आप करके दिखाओ

नई दिल्ली
अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर कोरोना वायरस काल के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित है। ऐसे में क्रिकेटर अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से भी जुड़े हैं। इसी कड़ी में हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया है। हरभजन सिंह ने एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भज्जी ने नहीं, बल्कि कोई और शख्स करतब वाली एक्सरसाइज करता हुआ नजर आ रहा है। यह शख्स भारी भीड़ के बीच अपना अनोखा हुनर दिखा रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा- 20 सेकेंड की बहुत ही सिंपल सी एक्सरसाइज है, जो आपको फिट रखेगी। और साथ ही आपकी इम्युनिटी भी बढ़ाएगी। हालांकि, जिस एक्ससाइज को हरभजन सिंह सिंपल बता रहे हैं, उसे करने में अच्छे-अच्छों के पसीने निकल जाएंगे। भज्जी के इस वीडियो पर फैन्स ने भी काफी कमेंट किए हैं। 

फैन्स ने हरभजन सिंह के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि पहले वह इस एक्सरसाइज का डेमो करके उन्हें दिखाएं।

बता दें कि हाल ही में हरभजन सिंह ने कहा था, ''मेरे क्रिकेट करियर में सौरव गांगुली की भूमिका सबसे बड़ी थी। एक समय में मैं ऐसे मोड़ पर था, जब मुझे समझ नहीं आता था कि कौन मेरे साथ है, क्योंकि लोग मेरे सामने कुछ कहते थे और पीछे कुछ।'' उन्होंने कहा था, ''लेकिन सौरव गांगुली ने उस वक्त मेरा समर्थन किया, जब मेरे पास किसी का समर्थन नहीं था।'' हरभजन ने आकाश चोपड़ा के आकाशवाणी प्रोग्राम में बातचीत के दौरान कहा, ''चयनकर्ता मेरे खिलाफ थे। उन्होंने बहुत-सी बातें मेरे सामने कीं, जिन्हें मैं नहीं बता सकता। मेरे लिए गांगुली की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं। यदि वह कप्तान न होते तो मैं कह नहीं सकता कि दूसरा कप्तान मुझे सपोर्ट करता या नहीं।''
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *