‘हम आपके हैं कौन’ के 25 वर्ष पूरे  

 नई दिल्ली 
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और माधुरी दीक्षित नेने-स्टारर 'हम आपके हैं कौन' ने बीते सोमबार को 25 साल पूरे कर लिए हैं। आपको बता दें कि फिल्म के मेकर्स इस हफ्ते इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की प्लानिंग कर रहे हैं। 'हम आपके हैं कौन' 5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, अनुपम खेर, आलोक नाथ, रीमा लागू और लक्ष्मीकांत बेर्डे की अहम भूमिका थी। 

माधुरी दीक्षित ने इस मौके पर हम आपके हैं कौन फिल्म का गुलेल सीन अपनी दोस्त पर आजमाया है। माधुरी ने इस फिल्म को लेकर गुलेल चैलेंज दिया है। खास बात यह है कि माधुरी ने अपनी पोस्ट में सलमान खान,रेणुका शहाणे, अनिल कपूर, अनुपम खेर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिंहा को टैग किया है।
 
606 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
वहीं निर्माताओं की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया- फिल्म हम आपके हैं कौन ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर लिबर्टी सिनेमा में 9 अगस्त को पूरे कलाकारों के साथ एक स्पेशल स्क्रीनिंग तैयारी कर रहा है जिसमें सलमान, माधुरी और फिल्म के अन्य सदस्य शामिल होंगे। पूरी टीम फिर से उस दौर को एक बार जीएंगे। वो सभी अपने अनुभवों के बारे में बात करेंगे।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *