हमेशा हमारे लीडर रहेंगे राहुल: अहमद पटेल

नई दिल्ली
कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पर से बुधवार को राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा है कि राहुल हमेशा मेरे नेता रहेंगे और उनका इस्तीफा देना दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा देने के फैसले को गलत बताया है। बता दें, राहुल ने चार पन्ने का अपना इस्तीफा ट्वीट किया है और ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी को सौंपा है।

अहमद पटेल ने अपने ऑफिशल अकाउंट पर इस बारे में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'राहुल का इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण है। हम सभी इस चुनाव में हुई हार के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने अपने छोटे कार्यकाल में ही पार्टी को मजबूत करने के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है और पार्टी को भरोसा है कि वे आगे भी इसी तरह हमारे साथ रहेंगे।'

गुजरात के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने एक और पोस्ट में लिखा, 'राहुल गांधी हमेशा और मेरे और हमारे नेता हैं और रहेंगे और हमें भरोसा है कि वह कांग्रेस को मजबूती देते रहेंगे।' कांग्रेस पार्टी के एक सूत्र की मानें तो कांग्रेस कार्यकारिणी समिति की ओर से इस्तीफा स्वीकार किए जाने तक राहुल ही कांग्रेस पर का कार्यभार संभालेंगे।

बता दें, राहुल गांधी ने चार पेज का पत्र लिखकर कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। राहुल गांधी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में काम करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान।' राहुल गांधी ने अपने पत्र में यह भी कहा कि पार्टी को कई कड़े फैसले लेने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *