हजारों किलोमीटर की नर्मदा परिक्रमा करने वाले दिग्विजय सिंह खुद एक संत है: पीसी शर्मा 

भोपाल 
मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भोपाल लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के पक्ष में चल रही चुनावी गतिविधियों को देखने देर रात बुधवार को सीहोर पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर कहा "उनके बोल पर हमे कुछ नहीं कहना, लेकिन मुंबई के एटीएस चीफ हेमंत करकरे की शहादत पर गलत बोलने को लेकर आपत्ति है." मंत्री शर्मा ने कहा "मेरा कहना है पुलिस को भी सेना की तरह ड्यूटी के दौरान आतंकवादी या नक्सलाइट से लड़ते हुए अपनी जान गंवाने पर आर्मी के अधिकारी की तरह शहीद का दर्जा दिया जाना चाहिए."

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर कहा कि अगर वे भजन करें, प्रवचन करें, आशीर्वाद दें तो हम भी साष्टांग दंडवत करेंगे, लेकिन जिस तरह से उनका आचरण है वह चिंता की बात है. उन्होंने कहा कि जहां तक दिग्विजय सिंह की बात है तो वे तो खुद संत की तरह हैं, जिन्होंने 3300 किलोमीटर की नर्मदा और गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा की है.

इसके अलावा जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा राजीव गांधी पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूर्व पीएम स्वर्गीय राजीव गांधी तो खुद आतंकवादियों के निशाना बनकर शहीद हुए हैं. उनको लेकर इतने वर्षों के बाद ओछी बात करना पीएम को शौभा नहीं देता.

वहीं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने इस मौके पर एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर भोपाल संसदीय क्षेत्र से दिग्विजय सिंह सांसद बनते हैं तो हम सीहोर नगर के वासियों को टोल फ्री कराने की कोशिश करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *