स्विट्जरलैंड में तैमूर अली खान ने परिवार के साथ ऐसे मनाया न्यू ईयर

स्विट्जरलैंड 
बॉलीवुड के नन्हे नवाब यानी तैमूर अली खान हाल ही में न्यू ईयर मनानें के लिए परिवार के साथ स्विट्जरलैंड गए हैं. जहां वो कई पार्टी में शिरकत कर रहे हैं. इसके साथ ही तैमूर की सैफ-करीना के साथ एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें यह परिवार बहुत खूबसूरत लग रहा है. देखिए स्विट्जरलैंड की न्यू ईयर पार्टी से आई तैमूर अली खान के परिवार के साथ ये खास तस्वीर.

इस तस्वीर में पापा सैफ अली खान मम्मी करीना कपूर खान और नन्हे नवाब तैमूर दिखाई दे रहे हैं. परिवार की ये तस्वीर किसी पार्टी में ली गई है. जहां इन सभी ने मिलकर बहुत धमाल मचाया होगा. तैमूर को सैफ के कंधों पर बैठना बहुत पसंद है. इस तस्वीर में भी वो कंधो पर बैठकर मजे ले रहे हैं. स्विट्जरलैंड जाने से कुछ दिन पहले सैफीना की जोड़ी के साथ तैमूर अली खान अपना जन्मदिन मनाने केपटाउन गए थे.

आपको बता दें, नन्हे नवाब तैमूर अली खान की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है. जहां उनकी हर तस्वीर सबसे महंगी बिकती है. इसके साथ ही तैमूर की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. वहीं उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों को देखने के लिए हमेशा बैचन रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *