स्थानीय लोगों ने क्रैश होने का दावा किया, पंजाब में फिर देखे गए 2 पाकिस्तानी ड्रोन

 
फिरोजपुर 

पंजाब के फिरोजपुर में एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन दिखे हैं. झुंझारा हजारा सिंह वाला के सीमावर्ती गांव में ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह दो ड्रोन देखे गए. स्थानीय लोगों के अनुसार ड्रोन गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए है. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पुलिस ड्रोन की तलाश कर रही है. बीते कुछ दिनों में कई बार पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए हैं.

इससे पहले इसी हफ्ते सोमवार रात पंजाब के हुसैनीवाला सेक्टर में दो पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुसे थे. यह संदिग्ध ड्रोन बस्ती रामलाल की बॉर्डर आउट पोस्ट और हुसैनीवाला की एचके टावर पोस्ट के करीब देखे गए और एक किलोमीटर की ऊंचाई पर उड़ रहे थे. पहला ड्रोन 10 बजे से लेकर 10:40 के बीच में देखा गया और दूसरा रात के 12:25 बजे पर.

संदिग्ध सामान गिराने में नाकाम रहा ड्रोन

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यह ड्रोन कड़ी चौकसी के चलते वापिस पाकिस्तान की तरफ मुड़ गए और कुछ ही देर बाद उनकी आवाज भी बंद हो गई. हालांकि पुलिस का दावा है कि यह ड्रोन भारतीय सीमा में कोई भी संदिग्ध वस्तु गिराने में नाकाम रहे.

बीएसएफ ने लगातार दूसरे दिन मंगलवार सुबह भी सीमावर्ती क्षेत्र में पाकिस्तान ड्रोन के घुसने की सूचना दी थी. हालांकि पुलिस ने कोई ड्रोन बरामद नहीं किया. और अब फिर से ड्रोन के भारतीय सीमा में घुसने की खबर है. हालांकि स्थानीय लोगों का दावा है कि ड्रोन गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस अब ड्रोन की तलाश में जुट गई हैं. बीते कुछ दिनों में कई बार पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में देखे गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *