‘स्टोन कोल्ड सिंह’ बना जॉन सीना ने रणवीर सिंह फोटो किया शेयर

फेमस डब्लूडब्लूई रेसलर, मॉडल और ऐक्टर जॉन सीना की हिंदुस्तान में लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। जॉन सीना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं और बॉलिवुड में भी काफी इंट्रेस्ट रखते हैं। ज्यादा वक्त नहीं बीता है जब जॉन सीना ने 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अब सीना ने रणवीर सिंह का एक मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जॉन सीना ने रणवीर सिंह का एक फोटोशॉप किया हुआ फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर को 'स्टोन कोल्ड सिंह' का नाम दिया है। दरअसल इस फोटो में रेसलर स्टोन कोल्ड और रणवीर सिंह के लुक्स को मिला दिया गया है। रणवीर का यह फोटो फिल्म 'पद्मावत' के खिलजी वाले लुक का है। सीना के शेयर करते ही इस फोटो पर फैन्स और बॉलिवुड के रिऐक्शन आना तो लाजिमी ही था।

रणवीर सिंह की नजर में जॉन सीना की यह फोटो नहीं आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। रणवीर ने इस फोटो के कॉमेंट में एक लॉफिंग इमोजी शेयर किया है। इस फोटो से इतर रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म '83' रिलीज के लिए तैयार है लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में इस फिल्म की रिलीज टल गई है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *