स्कूल से लौट रही 2 सगी बहनों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत

नई दिल्ली 
दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में गुरु रविदास मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल से लौट रही दो सगी बहनों को कुचल दिया. इस हादसे में दूसरी क्लास में पढने वाले मासूम संध्या की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी बड़ी बहन कामिनी अभी भी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

8वीं क्लास में पढ़ने वाली कामिनी स्कूल से अपनी बड़ी बहन के साथ घर लौट रही थी. चश्मदीदों के मुताबिक़ ट्रक की रफ्तार बहुत तेज थी. इसी वजह से ट्रक चालक कंट्रोल नहीं कर पाया और दोनों बच्चियों को कुचल दिया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से चकमा देकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में कर रही है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर उसके मालिक और ड्राइवर का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

नोएडा में सड़क में हादसे में मौत
दिल्ली से सटे नोएडा के पास बॉटनिकल गार्डेन के अंडरपास के डिवाइडर से टकराकर एक कार पलट गई. हादसे में कार ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वह जीवित था इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक की पहचान योगेन्द्र के रूप में हुई है. योगेन्द्र नोएडा सेक्टर-50 स्थित महागुण मोरेफेस सोसाइटी में रहता था. पुलिस के मुताबिक कार की रफ्तार तेज होने के कारण रोड डिवाइडर से टकराकर पलट गई और योगेंद्र कार में ही फंस गया. गाड़ी में लगे एयर बलून के खुल जाने की वजह से हादसे के बाद वह कुछ देर तक तो जिन्दा रहा, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *