सोशल मीडिया पर सलमान ने शेयर किया ‘दबंग 3’ का एक नया डायलॉग प्रोमो

पिछले काफी समय से बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें सलमान के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। हाल में सलमान ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक नया डायलॉग प्रोमो शेयर किया है जिसमें उनके साथ सई मांजरेकर दिखाई दे रही हैं।

फिल्म में सलमान के पहले प्यार के रुप में सई मांजरेकर दिखाई दे रही हैं। इस प्रोमो का शाहरुख खान से खास कनेक्शन है क्योंकि इसमें दिखाया गया है कि सई का किरदार शाहरुख खान की फैन हैं। उनके कमरे में शाहरुख के पोस्टर लगे हुए हैं जिससे सलमान को इनसिक्यॉर हो जाते हैं। इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'किंग ऑफ रोमांस शाहरुख या हम? खुशी के दिल की बात समझना इतना आसान भी नहीं है।'

वैसे बता दें कि रविवार की शाम को सलमान ने फिल्म की टीम और बॉलिवुड हस्तियों के लिए 'दबंग 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। यह सुपरहिट दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसका डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर, सुदीप किच्चा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *