सोनाली बेंद्रे के बचने के 30 फीसदी चांस थे, नहीं पता था स्टेज 4 कैंसर है

बीते साल जुलाई में सोनाली बेंद्रे ने अपने कैंसर की खबर के बारे में बताकर अपने फैंस को बड़ा झटका दिया था। सोनाली बेंद्रे अपने ट्रीटमेंट के लिए न्यू यॉर्क गई थीं और फैंस के सामने उन्होंने एक भी नेगेटिव बात नहीं रखी। वह कैंसर से अपनी और अपने परिवार की जंग के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट करती रहीं।

सोनाली ने इस लड़ाई को बहुत बहादुरी से लड़ा और अपने ट्रीटमेंट के बीच वह भारत वापस आई हैं और वह दूसरे कैंसर पेशंट्स के लिए प्रेरणा का काम भी कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने बताया कि उन्हें स्टेज 4 मेटास्टेटिक कैंसर था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें न्यू यॉर्क ले जाने का आइडिया उनके पति गोल्डी बहल का था। हालांकि उन्हें न्यू यॉर्क में उन्हें पता चला कि उनके बचने के चांस सिर्फ 30 फीसदी हैं।

उन्होंने बताया कि वह इलाज के लिए अपना घर, परिवार को छोड़कर न्यू यॉर्क नहीं जाना चाहती थीं। उनके पति ही जबरदस्ती उन्हें ले गए थे। सोनाली ने बताया कि वह रास्तेभर उनसे लड़ती रही थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि क्या हो रहा है। पूरी प्रक्रिया के दौरान सोनाली के पति फोकस्ड थे। उन्होंने बताया कि वहां पहुंचकर जब उन्होंने डॉक्टर्स को रिपोर्ट्स दिखाईं तो उन्हें बताया गया कि उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है और बचने की उम्मीद सिर्फ 30 फीसदी है।

उस वक्त सोनाली हक्की-बक्की रह गईं और उन्होंने अपने पति की तरफ मुड़कर कहा कि अच्छा हुआ उन्हें यहां ले आए। सोनाली बताती हैं कि हमें नहीं बताया गया था कि यह चौथी स्टेज का कैंसर है लेकिन गोल्डी ने इस बारे में पढ़ना शुरू कर दिया था। उन्हें शक था इसीलिए उन्होंने चांस नहीं लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *