सोनम ने बताया, सास से कैसा है उनका रिश्ता

सोनम कपूर ने बीते साल आज ही के दिन (8 मई) को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी। दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया है। हालांकि अभी भी दोनों न्यूली मैरिड कपल की तरह एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई देते हैं।

यह तो थी सोनम और आनंद की केमिस्ट्री की बात। अगर बाकी ससुरालवालों की बात करें तो सोनम आनंद की मां के भी काफी करीब हैं। सोनम ने एक रेडियो टॉक शो पर बताया कि वह अपनी सास को मां बुलाती हैं।
 
    सोनम कपूर की पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी

    बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को आज एक साल पूरे हो गए। दोनों ने पिछले साल आज ही के दिन 8 मई को शादी रचाई थी। शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और शादी के विडियोज़ खूब नजर आए।  आनंद कपड़ों के ब्रैंड Bhane के मालिक हैं और VegNonVeg (जहां अलग-अलग ब्रैंड के जूते मिलते हैं) के को-फाउंडर हैं। यहां एक बार फिर हम बात करते हैं उनके बीच शुरू हुई लव-स्टोरी की।

    एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में सोनम ने कई बातों का खुलासा किया था।

    सोनम कपूर की पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी / सोनम और आनंद की बातचीत फेसबुक और स्नैपचैट पर शुरू हुई। इसके बाद शुरू हुआ देर रात तक बातचीत का सिलसिला। दो महीने बाद दोनों ने मिलने का फैसला लिया और पहली ही डेट में सोनम समझ गई थीं कि उन्हें जिंदगी आनंद के साथ गुजारनी है। आनंद आहूजा का क्लोदिंग ब्रैंड और स्नीकर स्टोर है और वह सफल बिजनसमैन हैं। उन्हें फुटबॉल और स्नीकर्स से बेहद लगाव है।
 
    सोनम अपनी पहली डेट के बारे में बता चुकी हैं। उन्होंने कहा था 'मैंने उस दिन बहुत बुरे स्नीकर्स पहन रखे थे। मैं इनसे कहती भी रहती हूं कि मेरे बुरे स्नीकर्स देखकर भी आपको मुझसे प्यार हो गया।'  उन्होंने यह भी कहा था कि लंदन में बात करते हुए उनके साथ घूमते हुए मुझे पता था कि यही मेरा प्यार हैं और शायद इन्हें उसी वक्त इस बात का अहसास हो गया था जब हमने पहली बार फोन पर बात की थी।उनके दो बच्चे हैं और वह उन्हें अपने तीसरे बच्चे की तरह ट्रीट करती हैं। सोनम बताती हैं कि वह उनकी दोस्त भी हैं और मां भी। उनकी कोई बेटी नहीं है तो वह कहती हैं कि आखिरकार उन्हें एक बेटी मिल ही गई।  सोनम कपूर अपने हटके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। चाहे फिल्मों का प्रमोशन हो या कोई इवेंट, सोनम कपूर हमेशा अपने स्टाइलिश आउटफिट्स के लिए चर्चा में रहती हैं।

    प्रेग्नेन्ट हैं सोनम कपूर?

    सोनम कपूर हाल ही में इस येलो मैक्सी ड्रेस में नजर आई थीं। उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि क्या सोनम कपूर प्रेगनेन्ट हो गई हैं।     सोनम की ऐसी तस्वीरें देखकर फैन्स सोच में पड़ गए कि क्या वह अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद की यह तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें आनंद सोनम के शू-लेस बांधते नजर आ रहे हैं। इसपर कुछ फैन्स का कहना है कि क्या प्रेग्नेन्ट होने की वजह से सोनम झुक नहीं रही हैं? बीते दिनों सोनम कपूर कई बार ऐसी ड्रेस पहने नजर आईं जिसने फैन्स के बीच उनके बेबी बंप की सुगबुगाहट तेज कर दी। इन तस्वीरों में आनंद और सोनम बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आनंद सोनम का पूरा ख्याल रख रहे हैं। पिछले साल 8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई थी। अब अगर फैन्स के ये कयास सच होते हैं तो उनके लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी।
सोनम को लगता है कि हर किसी को उनके जितना लकी होना चाहिए। वर्क फ्रंट पर बात करें तो सोनम जोया फैक्टर में नजर आएंगी। फिल्म में सोनम के चाचा संजय कपूर उनके पिता का रोल निभाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *