सैमसंग गैलेक्सी एम01 कम कीमत में आएगा धांसू फोन

 

Samsung एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। इसे Samsung Galaxy M01 नाम से लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन खासतौर पर भारत, नेपाल, श्रीलंका और रूस के लिए बनाया जा रहा है। M सीरीज के तहत यह सैमसंग का कम कीमत वाला स्मार्टफोन होगा। सैमसंग गैलेक्सी एम01 के काफी डीटेल ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एम01 को भारत, श्रीलंका, नेपाल और रूस के लिए बनाया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकेगा। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और रेड में उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन को पॉप्युलर गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M01 फोन मॉडल नंबर SM-M015G के साथ आएगा। इसमें 3जीबी रैम मिलेगा। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।

टेस्टिंग में मिले कितने पॉइंट
इसके अलावा गीकबेंच की लिस्टिंग से साफ हुआ है कि गैलेक्सी एम01 ऐंड्रॉयड 10 पर चलेगा और यह OneUI 2.0 के साथ आएगा। फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 856 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 3327 पॉइंट स्कोर किया है। इसके अलावा स्मार्टफोन के बारे में कोई और जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

M सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च
बता दें कि सैमसंग ने 18 मार्च को M सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M21 लॉन्च किया है। इसमें 6,000 mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन के पीछे की तरफ 3 कैमरे हैं, जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है। गैलेक्सी एम21 स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy M20 का सक्सेसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *