सेना से डर मस्जिद में छिपे आतंकी,एक आतंकी को ढेर

अवंतीपोरा
जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में बुधवार रात से ही एनकाउंटर जारी है। ताजा अपडेट्स के मुताबिक, आतंकी मीज गांव की एक मस्जिद में छिप गए हैं। आतंकियों के पीछे लगी सेना और जम्मू-कश्मीर ने मस्जिद के बाहर किलेबंदी कर दी है और जॉइंट ऑपरेशन जारी है। इससे पहले एक आतंकी को ढेर भी किया जा चुका है।

पुलवामा जिले में आने वाले पंपोर इलाके में यह मुठभेढ़ बुधवार देर रात से ही जारी है। आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है। सेना की ओर से बताया गया है कि ऑपरेशन में अभी तक एक आतंकवादी को मार गिराया गया है। एनकाउंटर को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि टारगेट हाउस एक मस्जिद से सटा है। गोलीबारी के अलावा ग्रेनेड से हमला किया गया है।

पिछले महीने बना आतंकी, इस महीने गिरफ्तार
इसके अलावा अनंतनाग जिले में जनगलात मंडी के पास सुरक्षाबलों ने एक जॉइंट ऑपरेशन में आतंकी इमरान नबी डार को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को गिरफ्तार हुए इमरान ने इसी साल 10 मई को ही आतंक की दुनिया में कदम रखा था। उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई है।

17 दिन में ढेर 27 आतंकी
इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया था कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *