सेक्स को लेकर महिलाओं से ये उम्मीद करते हैं पुरुष

सेक्स एक 'गिव ऐंड टेक' रिलेशनशिप होता है। बेहतर सेक्शुअल रिलेशनशिप के लिए जरूरी है कि ऐक्ट में शामिल दोनों ही पार्टनरों को ऑर्गेजम मिले। सेक्स को लेकर महिलाओं और पुरुषों ने अकसर अपनी इच्छाएं और किस्से शेयर किए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यौन संबंधों को लेकर पुरुषों की महिलाओं से क्या अपेक्षाएं हैं? वे महिलाओं से क्या चाहते हैं?

नई चीजें ट्राई करें
सेक्स थेरपिस्ट और डॉक्टर लॉरा बर्मन के अनुसार, हर पुरुष की ख्वाहिश होती है कि उसकी पार्टनर न सिर्फ खुद ऑर्गेज्म पाए बल्कि उसकी भी इच्छाओं का ख्याल रखे। पुरुष चाहते हैं कि फीमेल पार्टनर ऐसी चीजें ट्राई करें जिससे दोनों को चरमसुख प्राप्त हो। इसलिए लिए महिलाएं कोई नई सेक्स पोजिशन ट्राई कर सकती हैं, रोमांटिक जगह या फिर लॉन्जरी के जरिए भी पार्टनर को सिड्यूस कर सकती हैं।

सेक्स टॉयज का यूज
आप मानो या ना मानो लेकिन सेक्स एक्सपर्ट मानते हैं कि सेक्स टॉयज एक कपल के बीच यौन संबंधों को अत्यधिक रोमांचक और उत्तेजित बना सकते हैं।

सेक्स लाइफ में पोर्न
पोर्न देखने की शौकीन रही हैं तो कभी भी अपने पार्टनर से इसे छिपाएं नहीं। सेक्स रिसर्चर और रिलेशनशिप एक्सपर्ट सारा हंटर मूरे के मुताबिक, कुछ लोग पोर्न को लेकर बेहद असहज होते हैं, लेकिन अगर आप थोड़े खुले विचारों की हैं और सेक्स को कुछ दिलचस्प बनाना चाहती हैं तो फिर पोर्न को अपनी सेक्स लाइफ का हिस्सा बना सकती हैं। हो सकता है कि इससे आपका पार्टनर भी सरप्राइज रह जाए।

मेल पार्टनर को भी चाहिए उत्तेजना
सेक्स के दौरान महिलाएं सिर्फ अपने पुरुष पार्टनर से ही इस बात की उम्मीद न रखें कि वे उन्हें उत्तेजित करेंगे या फिर इरॉटिक हिस्सों पर किस करेंगे। एक्सपर्ट्स के अनुसार, पुरुष भी उम्मीद करते हैं कि उनकी पार्टनर उनके इरॉटिक जोन्स को टच करें और उत्तेजना बढ़ाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *