सेक्स को इंजॉय करना चाहिए लेकिन उसमें कुछ भावनाएं भी होनी चाहिए: इलियाना डिक्रूज

इलियाना ने पहले एक कॉमेंट किया था कि वह सेक्स को काफी इंजॉय करती हैं और सेक्स का प्यार से कुछ लेना-देना नहीं होता। अब इलियाना ने अपने इस बयान पर सफाई दी। उन्होंने शिबानी दांडेकर के शो पर कहा कि उनके कहने का मतलब कुछ और था।

बॉलिवुड के अलावा कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब हिंदी फिल्मों में भी अपनी जगह बना चुकी हैं। अनुराग बसु की फिल्म 'बर्फी' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली इलियाना ने 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'मैं तेरा हीरो', 'रुस्तम', 'मुबारकां', 'बादशाहो' और 'रेड' जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है।

हाल में इलियाना शिबानी दांडेकर के शो 'द लव, लाफ, लाइव शो' में पहुंचीं जहां उन्होंने अपनी फिल्मों के अलावा अपने शौक और पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की। यह शिबानी ने इलियाना से उनके एक पहले दिए गए बयान के बारे में भी पूछा जिसमें उन्होंने कहा था कि सेक्स का प्यार से कोई मतलब नहीं होता है।

इसके जवाब में इलियाना ने कहा, 'शायद मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया। हो सकता है कि मैं किसी और बयान को कोट कर रही हूं जो मुझे पसंद आया हो और उसमें कहा गया हो कि मैं सेक्स को इंजॉय करती हूं और इसे वर्कआउट की तरह लेती हूं। मुझे यह ठीक नहीं लगता। मेरा मतलब है, मेरे ख्याल से आपको सेक्स को इंजॉय करना चाहिए लेकिन इसके लिए कुछ भावनाएं भी होनी चाहिए। जब आप प्यार में होते हैं तो सेक्स बहुत मजेदार होता है क्योंकि इसमें दो आत्माएं शामिल होती हैं।'

इस शो में इलियाना ने अपने ब्रेकअप के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जब उनका दिल टूट गया तो उन्होंने शुगर लेना और वर्कआउट करना छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने पेंट करना शुरू कर दिया। इलियाना ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को खुद पर काम करने के लिए थोड़ा वक्त देना चाहिए।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना जल्द ही अनीस बज्मी की कॉमिडी फिल्म 'पागलपंती' में दिखाई देंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *