सूरत की अदालत में होंगे पेश राहुल गांधी, आज विदेश से वापसी

 
सूरत 

कांग्रेस में जारी घमासान के बीच पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज विदेश से वापस भारत लौटेंगे. विदेश से वापसी के बाद ही मानहानि केस में राहुल गांधी आज गुजरात में सूरत की एक कोर्ट में पेश होंगे. इसके लिए खासी तैयारी की गई है. एयरपोर्ट से लेकर कोर्ट तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम राहुल गांधी का स्वागत करेगा.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज सूरत की एक अदालत में पेश होंगे. 'मोदी उपनाम' मानहानि मामले में राहुल गांधी की पेशी होगी. जहां एयरपोर्ट से लेकर कोर्ट तक राहुल गांधी का पार्टी के कार्यकर्ता भव्य स्वागत करेंगे.

क्या है मामला?

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान राहुल गांधी ने विवादित बयान दिया था. राहुल गांधी ने कहा था कि 'सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता है.' इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ स्थानीय बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया था.

सूरत पश्चिम सीट से विधायक पूर्णेश मोदी ने अपनी शिकायत में कहा था कि राहुल गांधी ने पूरे मोदी समुदाय को बदनाम किया है. विधायक ने एक चुनावी रैली का जिक्र किया, जहां राहुल गांधी ने पूछा था कि 'नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी…इन सबका उपनाम मोदी ही कैसे है? सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *