सूटकेस में मिली लड़की की लाश, चेहरे को ब्लेड से काटा गया

नई दिल्ली            
पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके के कोंडली नहर के पास सूटकेस में एक लड़की की लाश बरामद हुई है. लड़की की उम्र 25 साल बताई जा रही है. उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए गए थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वही, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस को इस घटना की जानकारी एक राहगीर से मिली.

मंगलवार रात को एक ऑटो सवार राहगीर इलाके से गुजर रहा था, तभी उसको कोंडली नहर के पास लावारिश बैग पड़ा दिखा. उसने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सूटकेस को खोला, तो उसके अंदर से लड़की की लाश मिली. मृतक लड़की के हाथ में मोहित नाम का टैटू भी बना हुआ है. पुलिस के मुताबिक लड़की के चेहरे पर ब्लेड के करीब 5 से ज्यादा जख्म हैं.

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, पुलिस ने लड़की की लाश और बेग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल के आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. अभी तक मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपी तक पहुंचने का दावा कर रही है.

इसके अलावा मंगलवार शाम को दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके में आधा दर्जन बदमाशों ने शानू नामक एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक को पार्क के अंदर दौड़ा-दौड़ा कर चाकुओं से गोदा. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. वहीं, पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *